Zawani Janeman Movie Story

सैफ अली खान ने अपनी अगली फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग शुरू कर दी है।  फिल्म में पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला के साथ सैफ की ऑनस्क्रीन बेटी भी है।  फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को बताया, "हम सोमवार को जवानी जान की शूटिंग शुरू करते हैं। यह एक पिता-पुत्री की कहानी है। पिछले साल, जवानी के जनम के निर्माता जय शेवाकरमनी ने सैफ अली खान के साथ जुड़ने की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया था।  फिल्म। अभिनेता फिल्म का सह-निर्माण कर रहा है।
असली बाप-बेटी की जोड़ी को सैफ और सारा को पर्दे पर निभाते हुए देखना दिलचस्प होगा।  कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें थीं कि सैफ अली खान सारा के पिता की भूमिका में इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में सह-कलाकार कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका में होंगे।  अब, रिपोर्टों का कहना है कि सैफ परियोजना का एक हिस्सा है, लेकिन सारा के पिता के रूप में नहीं।  वह फिल्म में कार्तिक आर्यन के पिता की भूमिका में होंगे।  फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली है।  जवानी जनमन के अलावा, सैफ की कई दिलचस्प परियोजनाएँ हैं।  अभिनेता ओम राउत की अवधि ड्रामा, तानाजी: द अनसंग योद्धा में अजय देवगन के साथ अभिनय करेंगे।  उन्होंने पवन किरपालानी की हॉरर-कॉमेडी भूत पुलिस का अभिनय किया।  सैफ इस फिल्म में पहली बार फातिमा सना शेख के साथ सहयोग करेंगे।  फुकरे अभिनेता अली फजल फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे।
जवानी जानेमन एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा नाटक फिल्म है, जो नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित है। इसमें सैफ अली खान 40 वर्षीय पिता और नवोदित आलिया एफ की बेटी के रूप में हैं, जिसमें तब्बू एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। फिल्म की प्रधान फोटोग्राफी 14 जून से 24 अगस्त 2019 तक हुई। यह केवल लंदन, इंग्लैंड के क्षेत्रों में शूट किया गया था। फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

विकास

सैफ अली खान ने अक्टूबर 2018 में एक नई प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की, जिसमें जय शेखरमणि के साथ जवानी जानमैन का निर्माण किया गया। सैफ एक वैकल्पिक शैली में अवांट-गार्डे परियोजना चाहते थे। एक बयान में, उन्होंने कहा, "यह जितना रोमांचक होगा उतना ही रोमांचक होगा। जय और मैं कुछ समय से इसकी योजना बना रहे हैं और जवानी जानेमन के साथ, हमें एक साथ निर्माण करने के लिए सिर्फ सही प्रोजेक्ट मिला। आलिया फर्नीचरवाला अपनी पहली फिल्म में अपनी बेटी का किरदार निभा रही हैं। तब्बू को एक दिलचस्प भूमिका में लिया गया है।  खान ने चालीस साल के पिता के चरित्र में फिट होने के लिए वजन कम किया। 

फिल्माने

फिल्मांकन जून 2019 के दूसरे सप्ताह में लंदन में प्रमुख फोटोग्राफी के साथ शुरू हुआ।   अगस्त 2019 में अलाइया एफ ने पहला शेड्यूल फिल्माया। फिल्म को अंततः 24 अगस्त 2019 को जन्माष्टमी के अवसर पर लपेटा गया।

विपणन और रिलीज

फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है। उन्होंने 24 दिसंबर 2019  और टीज़र को तीन दिन बाद 27 दिसंबर 2019 को जारी किया।

जिंदगी जानेमन कास्ट

निर्देशक:- Nitin Kakkar
निर्माता:- Jackky Bhagnani, Deepshikha Deshmukh, Saif Ali Khan, Jay Shewakramani
लेखक:- Hussain Dalal, Abbas Dalal
(dialogue)
अभिनेताSaif Ali Khan,Tabu, Alaia Furniturewala
संगीतकार:- Gourov-Roshin, Tanishk Bagchi, Prem - Hardeep, Ketan Sodha
छायाकार:- Manoj Kumar Khatoi
संपादक:- Sachinder Vats
स्टूडियो:- Pooja Entertainment, Black Knight Films, Northern Lights Films
वितरक:- Pen Marudhar Entertainment
प्रदर्शन तिथियाँ:- 31 जनवरी 2020
देश:- India
भाषा:- हिन्दी

Movie Trailer

Zindagi Janeman Song

Gallan Kardi Lyrical - Jawaani Jaaneman | Saif Ali Khan, Tabu, Alaya F|Jazzy B, Jyotica, Mumzy

OLE OLE 2.0 - Jawaani Jaaneman | Saif Ali Khan | Tabu | Alaya F | Amit Mishra, Tanishk Bagchi