Malang Movie Story

मलंग (अनुवाद। वग्रांत) मोहित सूरी द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की रोमांटिक एक्शन फिल्म है, और संयुक्त रूप से लव रंजन, अंकुर गर्ग, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जय शेवाक्रमन द्वारा निर्मित है।  फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  यह सूरी के आशिक 2 के बाद कपूर और कलयुग के बाद खेमू के दूसरे सहयोग को चिह्नित करता है।  अनिल कपूर फिल्म में एक नकारात्मक भूमिका को एक मज़ाकिया पुलिस वाले के रूप में चित्रित कर रहे हैं।
निर्देशक मोहित सूरी ने कैप्शन के साथ फिल्म के एक पोस्टर को साझा करते हुए दर्शकों को चिढ़ाते हुए कहा था, "टू वाइल्ड सोल्स ... वन लव ... मलंग!"  पोस्टर पर, दिशा आदित्य चुंबन करते हुए अपने कंधों पर बैठे, के रूप में वे तट की ओर पर अंतरंग मिल देखा जाता है।  एक अन्य पोस्टर में कई टूटे हुए कांच के टुकड़ों को देखकर नाराज आदित्य को दिखाया गया।  दिशा, अनिल और कुणाल केमू भी अलग-अलग मूड में कांच के माध्यम से देख रहे हैं।  कांच के टुकड़ों ने फिल्म से कई झलकियाँ दिखाईं, जिनमें एक समुद्र तट और एक मुखौटा में एक आदमी भी शामिल था।
आदित्य ने पहले वर्णन के साथ अपने पहले लुक का खुलासा किया था, "प्यार शुद्ध है, इसलिए नफरत है।"  वह शर्टलेस, दुबले और सुडौल नजर आ रहे हैं, उनकी बाहों में खिंचाव है क्योंकि वह पोस्टर पर अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाते हुए दिखाई देते हैं।  दिशा ने फिल्म से अपने लुक को साझा करते हुए अपने किरदार को "प्यार में ... एक से दूसरे जीवन जीने" के रूप में वर्णित किया था।
फिल्म में एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे अनिल कपूर ने एक अलग पोस्टर के साथ अपने चरित्र का परिचय दिया और लिखा, "जीवन भगवान के हाथ में है, गन इन माइन।"  कुणाल केमू के चरित्र का पोस्टर, जो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, विवरण के साथ गया, "सही बनाम गलत, कोई भी सही नहीं है।"

मलंग ट्रेलर:

Malang Movie Trailer


यह दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म हत्या और रोमांच के बारे में है।  देखिए दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल केमू अभिनीत मलंग का ट्रेलर, सभी लोगों को विभिन्न उद्देश्यों के लिए मार रहा है।  अपडेट किया गया: 06 जनवरी, 2020 15:22:31 तक एचटी संवाददाता, हिंदुस्तान टाइम्स 
मलंग के एक ट्रेलर से आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी  जबकि हत्या आदित्य के लिए एक दवा है, यह कुणाल केमू के लिए एक आवश्यकता है और अनिल कपूर की प्रकृति में है, जो एक पुलिस वाला निभाता है।  दिशा एक रहस्यमय भूमिका में है क्योंकि वह अपना चेहरा उजागर करती है कि हत्या उसके लिए मज़ेदार है।  जहां मलंग एक रोमांचकारी साहसिक कार्य की तरह दिखते हैं, वहीं निर्माता ट्रेलर में कहानी को छोड़ देने से इंकार कर देते हैं।  सभी तीन पुरुष चरित्र हत्यारे होने का दावा करते हैं लेकिन इसके पीछे अपना उद्देश्य है।  यह आदित्य और दिशा की जंगली प्रेम कहानी की कई झलकियाँ भी दिखाता है क्योंकि वे पानी के खेल और अन्य साहसिक गतिविधियों का आनंद लेते हैं।  लेकिन दोनों ने हत्या के लिए अपने प्यार को कैसे साझा किया, यह पता होना बाकी है।  फिल्म टैगलाइन 'अनलश द पागलपन' के साथ जाती है।
फिल्म में मोहित सूरी का आदित्य के साथ दूसरा और कलयुग के बाद कुणाल का दूसरा सहयोग है।  यह 7 फरवरी को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

Malang Movie Song

Malang: Title Song Video | Aditya Roy Kapur, Disha Patani, Anil K, Kunal K| Ved Sharma | Mohit 



Malang: Chal Ghar Chalen | Aditya Roy Kapur, Disha Patani | Mithoon ft. Arijit Singh, Sayeed Quadri

Malang Movie Cost

निर्देशक: मोहित सूरी
द्वारा निर्मित: भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग, जय शेवाक्रमन
द्वारा लिखित: असीम अरोरा, हर्ष लिम्बाचिया (गीत)
पटकथा की है: अनिरुद्ध गुहा
अभिनीत: आदित्य रॉय, कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर, कुणाल खेमू
गीत: अंकित तिवारी असीम अजहर वेद शर्मा
स्कोर: राजू सिंह
छायांकन: विकास शिवरामन
द्वारा संपादित: देवेन्द्र मुर्देश्वर
उत्पादन कंपनी: लव फिल्म्स, टी-सीरीज़, नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट
द्वारा वितरित: यशराज फिल्म्स
रिलीज़ की तारीख: 7 फरवरी 2020
देश: भारत
भाषा: हिन्दी