Love Aaj Kal 2020 Movie Story in Hindi:-

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अभिनीत लव आज कल का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। फिल्म इम्तियाज अली की 2009 में इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म का रीमेक है। असली.

लव आज कल के ट्रेलर को साझा करते हुए, दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा, "1990 से लेके 2020 तक, प्यार ही है, आधार और बाज अलग है."और ठीक यही भाव हमें 3 मिनट के वीडियो के अंत में मिला - 2009 से लेकर 2020 तक, कहानी एक ही है, आधार कास्ट अलाइ है।

लव आज कल का ट्रेलर देखने में काफी सुंदर है। सिनेमैटोग्राफी शीर्ष पर है, सैफ और दीपिका की मूल फिल्म की तरह। लेकिन यह सब है कि इस rehashed संस्करण के पक्ष में काम कर रहा है। बाकी बस ढलान पर है।

ज़ोइ के रूप में सारा अली खान कायल हैं लेकिन उनकी डायलॉग डिलीवरी ने उनके प्रदर्शन को नीचे खींच दिया।  हमें उससे बेहतर की उम्मीद थी।  वीर के रूप में कार्तिक आर्यन एक एकालाप के बिना अपनी गहराई से पूरी तरह से बाहर है।  हालांकि ट्रेलर में कार्तिक के प्रदर्शन को सुविधाजनक बनाने के लिए एक नहीं है, हमें यकीन नहीं है कि फिल्म होगी।  हम नहीं जानते कि वास्तव में क्या करना है

अरुशी शर्मा 1990 में एक छात्रा के रूप में और बाद में एक ट्रेन के दृश्य में दिखाई देती हैं, लेकिन हम अनिश्चित हैं कि उनकी भूमिका 2009 के संस्करण में गिसेली मोंटेइरो के समान है, या कोई बदलाव है।

यह फ़िल्म, जो 2009 में रिलीज़ हुई इम्तियाज़ अली की लव आज कल की रीमेक है, सारा और कार्तिक के किरदारों ज़ोई और वीर के बीच की एक प्रेम कहानी है। लेकिन अभिनेताओं की केमिस्ट्री के अलावा
ट्रेलर लॉन्च हुए कुछ घंटे ही हुए हैं और ट्विटर पर पहले ही इस पर मजेदार चुटकुले सुनाए जा रहे हैं। पसंदीदा दृश्यों में से एक जिसे एक मेम के रूप में बदल दिया गया है, वह सारा है
यहां तक ​​कि कार्तिक आर्यन ने भी कहा, "आ तो तोरी तेरी अहा ये तो आना ही है," को भी मेम के रूप में बदल दिया गया है। यहाँ कुछ मज़ेदार मेम्स ऑनलाइन हैं जो हमें ज़ोर से हँसा रहे थे और सही चल रहे हैं


यहां देखें नए लव आज कल का ट्रेलर:-



लव आज कल का ट्रेलर: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने इम्तियाज अली की फिल्म में नया कुछ नहीं जोड़ा

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अभिनीत लव आज कल हमें मूल सैफ अली खान को याद करती है


सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लव आज कल के आधिकारिक पोस्टर में।

कहानी कुछ भी नया नहीं पेश करती है।  वास्तव में, यह सब किया था हमें 2009 की रिलीज याद आती है।  ओटीटी प्लेटफार्मों पर इसके लिए खोजें और सप्ताहांत के लिए इसे अपनी घड़ी सूची में जोड़ें।

सैफ और दीपिका-स्टारर लव आज कल एक ऐसे जोड़े की कहानी है, जो प्यार में हैं, लेकिन शादी नहीं करना चाहते।  यह आधुनिक काल के रिश्तों में प्रतिबद्धता फोबिया के एक दिलचस्प चित्रण था।  यह लिंग-विशेष भी नहीं है;  महिलाएं प्रतिबद्धता-फ़ोबिक भी हो सकती हैं।  नया संस्करण 11 साल बाद भी मूल विचार में कुछ और नहीं जोड़ता है।

सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण-स्टारर लव आज कल का ट्रेलर यहां देखें:

इम्तियाज अली की पिछली लव आज कल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया।  और इसे समीक्षकों द्वारा भी सराहा गया था।  उन्हें पहले से ही अच्छे उत्पाद की फिर से शुरुआत करने की जरूरत नहीं थी।  उसे पूरी तरह से ठीक कहानी को रीमिक्स करने और नॉस्टेलजिया के लिए मूल संस्करण से रीमिक्स किए गए नंबरों को जोड़ने की आवश्यकता नहीं थी।  लेकिन उसने किया।  यही पर है।

हमें उम्मीद है कि फिल्म इस साल 14 फरवरी को रिलीज होगी, जिस तरह से ट्रेलर ने निराश नहीं किया।


Love Aaj Kal 2020 Cost:-

डायरेक्टेड इम्तियाज अलीप्रोडक्टेड बाय दिनेश विजान
 इम्तियाज अलीविरटेड इम्तियाज अलीस्टारिंगरिक कार्तिक आर्यन
 सारा अली खानम्यूजिक बायसॉन्ग:
 ए.आर.  रहमान
 प्रीतम
 स्कोर:
 ईशान छाब्रचिनमटोग्राफीअमित रॉयएटेड बाय आरती बजाज

 उत्पादन
 कंपनी

 मैडॉक फिल्म्स
 विंडो सीट फिल्म्स
 रिलायंस एंटरटेनमेंट
 Jio Studios

 भारत सरकार लिमिटेड द्वारा वितरित

 रिलीज़ की तारीख

 14 फरवरी 2020

 देश भारत भाषा हिंदी

लव आज कल (ट्रांसलेशन लव आजकल) इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और सारा अली खान द्वारा अभिनीत 2020 भारतीय हिंदी-रोमांटिक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है।  प्रधान फोटोग्राफी मार्च 2019 की पहली छमाही में शुरू हुई और जुलाई 2019 में समाप्त हुई। यह वेलेंटाइन डे पर 14 फरवरी 2020 को भारत में नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली है।


उत्पादन


 17 जनवरी 2019 को, यह बताया गया कि अली एक रोमांटिक फिल्म खान और आर्यन के साथ अपने अगले उद्यम पर विचार कर रहे थे।  1 मार्च 2019 को, यह पुष्टि की गई कि इस जोड़ी को अली के निर्देशन में बनाया गया है और फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू हो रही है।

 फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी मार्च 2019 के दूसरे सप्ताह में शुरू हुई, जब आर्यन ने सेट से खान और उसके साथ की एक तस्वीर साझा की।  खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर भी साझा की।  फिल्म का पहला शेड्यूल 25 मार्च 2019 को लपेटा गया था। शेड्यूल के समापन के बारे में सूचित करने के लिए, खान ने जश्न मनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया।  फिल्म का बीस दिवसीय दूसरा शेड्यूल 10 अप्रैल को उदयपुर में शुरू हुआ।  हिमाचल प्रदेश में अंतिम साठ-सत्तर दिनों की शूटिंग के बाद 1 जुलाई 2019 को फिल्मांकन पूरा हुआ।


प्रमोशन और रिलीज

 फिल्म का फर्स्ट लुक 20 मार्च 2019 को सामने आया था और रिलीज़ की तारीख 14 फरवरी 2020 घोषित की गई थी, जिसे वेलेंटाइन डे के साथ जोड़ा गया था।  16 जनवरी 2020 को, आधिकारिक शीर्षक से फिल्म का पहला लुक पोस्टर लॉन्च किया गया।

 फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर 17 जनवरी 2020 को मैडॉक फिल्म्स द्वारा जारी किया गया था

Love Aaj Kal Movie Song

Yeh Dooriyan Full Video Song 2020 | Love Aaj Kal 2 | | Kartik Aaryan l Sara Ali Khan | Imtiaz Ali