Street dance 3d Story

नृत्य के विविध रंगों पर आधारित एक नृत्य महाकाव्य और एक ही कारण के लिए एक साथ आने वाले दो अलग-अलग समूहों के बीच होने वाली एकता।  लंदन में सेट, फिल्म भारत और पाकिस्तान के 2 प्रतिद्वंद्वी नृत्य समूहों के बारे में है, जो हर बार मिलने पर एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, यह एक कैफे या एक भूमिगत सड़क लड़ाई में हो सकता है, जब तक कि वे अंततः यह महसूस नहीं करते कि वे से स्टेम करते हैं  एक ही मूल और एशियाई उपमहाद्वीप से अपने लोगों के लिए खड़े होने का एक सामान्य उद्देश्य है।  एक वैश्विक नृत्य प्रतियोगिता की पृष्ठभूमि के अनुसार, फिल्म दिखाती है कि कैसे ये अंतर्विरोध सभी बाधाओं के खिलाफ मजबूत होते हैं।
 स्ट्रीट डांसर 3D रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित एक आगामी 2020 की भारतीय हिंदी भाषा की नृत्य फिल्म है।  यह भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित है।  फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा और नोरा फतेही मुख्य भूमिकाओं में हैं।  फिल्मांकन फरवरी 2019 में पंजाब में शुरू हुआ, बाद में लंदन में चला गया और जुलाई 2019 में लिपटा गया। इससे पहले 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने की योजना थी, यह भारत में 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Street Dance 3d Trailer


Street dance 3d Cost

निर्देशक रेमो डिसूजा
निर्माताभूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, लिजेल डिसूजा
लेखकफरहाद सामजी, जगदीप सिद्धू (संवाद)
पटकथा की है
तुषार हीरानंदानी, जगदीप सिद्धू
अभिनेता वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभु देवा
 संगीत दिया है
सचिन-जिगर, तनिष्क बागची, बादशाह
छायांकन विजय कुमार अरोड़ा
 संपादितमनन अजय सागर
उत्पादन कंपनी टी-सीरीज़, रेमो डिसूजा एंटरटेनमेंट
वितरितक
एए फिल्म्स
रिलीज़ की तारीख24 जनवरी 2 
कार्यक्रम समय131 मिनट
भाषाहिंदी
बजट 50 करोड़



उत्पादन

 फिल्म का पहला शेड्यूल पंजाब में धवन, बाजवा और खुराना के साथ शूट किया गया था।  बाद में, दूसरी अनुसूची लंदन में कपूर और फ़तेही सहित टीम के बाकी सदस्यों के साथ हुई।  कैटरीना कैफ लीड रोल के लिए ओरिजिनल चॉइस थीं, लेकिन उन्होंने आउट कर दिया और बहुत बाद में कपूर कास्ट में शामिल हुईं।  शूटिंग के मई शेड्यूल के दौरान, उसे मांसपेशियों में ऐंठन हुई।  फिल्म 26 जुलाई 2019 को लिपटी थी।

विपणन और रिलीज

 यह फिल्म शुरू में 8 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसे आगे बढ़ा दिया गया।

 27 मई को रिलीज डेट के साथ फिल्म में धवन के पहले लुक पोस्टर का अनावरण किया गया था।  पोस्टर में, यह दिखाया गया कि फिल्म अब भारत में गणतंत्र दिवस सप्ताह के साथ मेल खाने के लिए 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 18 दिसंबर 2019 को, फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर टी-सीरीज़ द्वारा लॉन्च किया गया था।

गीत संगीत

फिल्म का संगीत सचिन-जिगर, तनिष्क बागची और बादशाह ने तैयार किया था, जबकि कुमर, प्रिया सरैया, गुरु रंधावा, बादशाह, मिलिंद गाबा, सचिन-जिगर, तनिष्क बागची, वायु, आईपी सिंह, भार्गव पुरोहित, कुनाल वर्मा, गरुड़ वर्मा ने लिखे थे।  संधू, शब्बीर अहमद, राजश्री और समीर अंजान।

 फिल्म कधलान का गीत "मुक़ाबला", जिसे हिंदी में हम्मीर है मुहब्बत के रूप में डब किया गया था, मूल रूप से तमिल में वैली के गीत ए। आर। रहमान द्वारा संगीतबद्ध किया गया था और पी.के.  हिंदी में मिश्रा और मनो और स्वर्णलथा द्वारा गाया गया, और फिर तनिष्क बागची ने इसे फिर से बनाया।  गीत का एक संस्करण शुरू में एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस को बढ़ावा देने के लिए इस्तेमाल किया गया था।

 तीसरा गीत अवैध हथियार 2.0, पंजाबी एकल "अवैध हथियार" का रीमेक है, जिसमें जैस्मीन सैंडलस और गैरी संधू की विशेषता है, जिसे बागची द्वारा फिर से बनाया गया था।

Street dance 3d song

Garmi Song | Street Dancer 3D | Varun D, Nora F, Shraddha K, Badshah, Neha K| Remo D| T-Series

Muqabla - Street Dancer 3D JA.R. Rahman, Prabhudeva, Varun D, Shraddha K, Tanishk B, Yash ,Parampara

Illegal Weapon 2.0 - Street Dancer 3D | Varun D, Shraddha K| Tanishk B,Jasmine Sandlas,Garry Sandhu